bajrangbaliimage

नापा वैली 1839 एफसी ने हाल के प्लेऑफ़ प्रतिद्वंद्वियों पर जीत का दावा किया

हेडन लार्सन/नापा वैली द्वारा 1839 FC

नपा वैली 1839 एफसी ने एकेडमिका एससी को पूरी तरह से संभालने में एक जोरदार बयान दिया। लगातार दूसरे प्रतिस्पर्धी मैच के लिए, स्ट्राइकर डारियो पावोन ने अपनी स्पष्ट उपस्थिति को दो शानदार लक्ष्यों के साथ जल्दी ही जाने दिया, जिसने एकेडिका को खेल का पीछा करने की अविश्वसनीय स्थिति में लगभग तुरंत छोड़ दिया। दो गोल ऊपर जाने के बाद भी, 1839 ने एकेडेमिका पर 1839 की तुलना में अधिक दबाव डाला।

पहले हाफ के लिए एकेडमिका का सबसे अच्छा मौका बीच में ही आ गया, क्योंकि ऐसा लग रहा था कि वे एक गोल वापस खींच सकते हैं, लेकिन गेंद क्रॉसबार से बाहर निकल गई और नपा गोल किक के लिए पीछे हट गई। इसके बाद नपा ने खुद को दूसरे छोर पर कॉर्नर किक के साथ पाया। 1839 के मिगुएल गलवान लारा द्वारा किक को खतरनाक तरीके से एकेडेमिका के दंड क्षेत्र में भेजा गया था। गेंद ने 1839 फॉरवर्ड जो रेस्टानी का सिर पाया - जो 1839 क्लब में पदार्पण कर रहा था - और रेस्टानी ने शांति से गेंद को एकेडमिका के जाल के पीछे रखा, जिससे नपा को पहले हाफ में 3-0 की बढ़त मिली।

अकादमिक एससी दूसरी छमाही में नपा 1839 की बढ़त को सार्थक रूप से धमकी देने में असमर्थ था। दोनों टीमों के लिए मौके थे, और नापा 1839 के कीपर - कार्लोस अयाला - ने मैच में लगभग 65 मिनट का एक मजबूत बचाव किया। अयाला भी अपनी लाइन से बाहर थे, अपने विरोधियों से खतरनाक पास को दूर करने के लिए तेजी से बाहर आ रहे थे। नापा 1839 ने अपने तीन गोल के साथ खेल को समाप्त करते हुए शटआउट हासिल किया। मिडफील्डर जेवियर अलकारिया 1839 के कई शानदार प्रदर्शनों में से थे, और उन्हें टीम द्वारा उनके मैन ऑफ द मैच के रूप में चुना गया था। उन्होंने एक इकाई के रूप में 1839 तक घुटन भरी गेंद पर नियंत्रण और कब्जे में योगदान दिया। यह भी उल्लेखनीय है कि पावोन ने विपक्षी टीम को बैकफुट पर लाने के लिए दो गोल जल्दी किए।

सीज़न शुरू करने के लिए दूसरी जीत में, नापा 1839 ने वास्तव में एक साल से भी कम समय पहले प्लेऑफ़ सेमीफाइनल में उन्हें हराने वाली टीम को हराकर एक अचूक बयान दिया - और 1839 ने इतने शानदार तरीके से ऐसा किया।

"वे एक अच्छी टीम हैं, उन्होंने पिछले साल लीग जीती थी, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि हमने तेजी से शुरुआत की, हमने पिछले साल उनके खिलाफ पिछले दो मैचों में ऐसा नहीं किया," 1839 के मुख्य कोच मार्क कॉर्बेट ने एक पोस्टगेम साक्षात्कार में कहा। कॉर्बेट ने आगे कहा कि अलकारिया ने शानदार खेल दिखाया और उनकी टीम को मिडफील्ड पर नियंत्रण करने में मदद की।

नपा 9 अप्रैल को खेलकर सीजन का अपना पहला प्रतिस्पर्धी सड़क खंड शुरू करने के लिए तैयार हैवां सैन फ्रांसिस्को में एल फरोलिटो में। एक हफ्ते बाद, वे पेटालुमा में सोनोमा काउंटी सोल के खिलाफ खेलेंगे। नपा का अगला घरेलू खेल तीन सप्ताह दूर है, जो शनिवार, 30 अप्रैल के लिए निर्धारित हैवांडोड स्टेडियम में ओकलैंड स्टॉम्पर्स के खिलाफ।

इस बीच, एकेडेमिका एससी ने सीजन पर अब तक एक जीत हासिल की है - एल फारोलिटो के खिलाफ पिछले हफ्ते की जीत - साथ ही नापा 1839 से अपनी ताजा हार के साथ। वे शनिवार, अप्रैल 9 पर टरलॉक में घर पर एफसी डेविस का सामना करने के लिए घर लौटते हैं।वां.

फोटो क्रेडिट: मिगुएल गार्सिया, एमजी प्रो

 

अन्य लेख