आइस्ल्डपाइंटटेबल2021

दक्षिणी राज्यों एससी को पेंसाकोला एफसी पर रिबाउंड जीत मिली

आइवर कैसल/दक्षिणी राज्यों द्वारा SC

दक्षिणी राज्यों के एससी स्टार्स ने गुरुवार रात मिसिसिपी के ओक ग्रोव में ओक्स ट्रेनिंग सेंटर में पेंसाकोला एफसी से 4-0 की जीत के साथ बदला लिया। यह पिछले शनिवार को स्टार्स के साथ पेंसाकोला के घरेलू खेल में वापसी मैचअप था, एक ऐसा खेल जिसे पेलिकन ने 3-1 से जीता था।

द स्टार्स ने जीन लुकास रिवेरा, मेसन वॉल्श और टॉम शेफर्ड के गोलों पर 3-0 की हाफटाइम लीड ली। घरेलू टीम के नियंत्रण में आने से पहले 15 मिनट पहले टीमों ने समान रूप से प्रतिस्पर्धा की। पिछले सप्ताहांत के मुकाबले में कोई शुरुआती गोल नहीं होना था, जब दोनों टीमों ने पांच मिनट के अंदर गोल किया। द स्टार्स ने 20वें मिनट में बढ़त बना ली थी जब पेंसाकोला के गोलकीपर मार्क मैकमिलन वॉल्श के एक शॉट से निपटने में नाकाम रहे और रिवेरा ने वापसी की।

सितारे उच्च दबाव बना रहे थे और टर्नओवर का निर्माण कर रहे थे जिसके कारण अवसर पैदा हुए, जबकि आगंतुकों के दबाव का एक स्टार टीम पर बहुत कम प्रभाव पड़ा, जो पिछले मैचअप की तरह ही त्रुटियां नहीं करने का दृढ़ संकल्प था।

उस दबाव ने ब्याज के साथ भुगतान किया जब वॉल्श ने पेनल्टी बॉक्स में एक विरोधी डिफेंडर से गेंद चुरा ली और 2-0 से स्टार्स की बढ़त को मजबूत करने के लिए शांति से घर में दूसरा गोल किया। बाद में शेफर्ड ने एक ढीली गेंद को लगभग 12 गज की दूरी पर घुमाया और अंतराल से कुछ मिनट पहले गोल करके इसे 3-0 कर दिया।

दूसरे हाफ में पेंसाकोला टीम के लिए एक कठिन लड़ाई थी क्योंकि सितारे लगातार दबाव बना रहे थे। आगंतुकों ने अपनी रक्षात्मक रेखा को ऊंचा किया और कुछ अवसरों का उत्पादन करने के प्रयास में अंतिम तीसरे में कड़ी मेहनत करने की कोशिश की, लेकिन स्टार्स के लक्ष्य में हेक्टर ग्रेजेदा शायद ही कभी परेशान थे।

जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, स्टार्स ने अधिक से अधिक मौके बनाए और पेलिकन ने कई अंतिम-हांफने वाले रक्षात्मक ब्लॉक बनाने वाले खिलाड़ियों के साथ मजबूती से बचाव किया और गोलकीपर ने निकट सीमा से सहज बचत की। द स्टार्स के पास कई कॉर्नर किक थे जो उनके द्वारा पैदा किए गए खतरे के बावजूद कुछ भी नहीं आए।

जैसे ही खेल ने अपने अंतिम क्वार्टर में प्रवेश किया, दोनों पक्षों द्वारा प्रतिस्थापन की एक बेड़ा ने खेल और खेल की लय को तोड़ दिया। जैसे-जैसे खेल समाप्त हुआ, प्रतियोगिता में कई फाउल और पीले कार्ड भी मिले।

हालांकि, एक और गोल और एक लाल कार्ड के लिए अभी भी समय था। स्थानापन्न मैनुअल 'मनु' फेरियोल ने मैकमिलन के लक्ष्य के दाईं ओर से एक बुरी तरह से फ्री किक मारकर घर को झुका दिया, दीवार और मैकमिलन को चकमा देकर दक्षिणी राज्यों के लिए 4-0 की बढ़त बना ली। अंतिम सीटी बजने से ठीक पहले पेंसाकोला के चेज़ मिल्स को स्टार्स फॉरवर्ड जेआर कोज़िन पर एक टैकल के लिए एक लाल कार्ड मिला।

अंत में, जो अंतिम सीटी से पहले एक कठिन मैच लग रहा था, खेल जितना लंबा चला, उतना ही आसान हो गया। दक्षिणी राज्यों ने हार से पीछे हटने की अपनी क्षमता साबित करते हुए एक मूल्यवान तीन अंक अर्जित किए।

यह सितारों और उनके समर्थकों के लिए एक विशेष रात थी।

दक्षिणी राज्यों के एससी मिडफील्डर काइल कैर ने कहा, "हम जानते थे कि वे पिछले गेम की तरह बाहर आने वाले थे और हमें परेशान कर रहे थे, इसलिए हमें यह दिखाने की जरूरत थी कि हम गेंद पर और क्या कर सकते हैं।" "यह एक शानदार टीम प्रदर्शन था।"

 

फोटो क्रेडिट: जेसी जॉनसन/दक्षिणी राज्य SC

 

अन्य लेख