srhvskxip

डेंटन डायब्लोस एफसी ने लैंसडाउन योंकर्स एफसी को 4-1 से हराकर हांक स्टीनब्रेचर कप फाइनल में प्रवेश किया

डेंटन डायब्लोस एफसी ने लैंसडाउन योंकर्स एफसी पर 4-1 से जीत के साथ रविवार के हैंक स्टीनब्रेचर कप फाइनल में प्रवेश किया। फॉरवर्ड सेबेस्टियन मेंडेज़ ने हैट्रिक बनाई, जबकि मिडफील्डर ब्रायन पाडिला ने एक गोल और एक सहायता जोड़ी जिससे डियाब्लोस को जीत की ओर ले जाया गया।

पहला हाफ अपेक्षाकृत समान था क्योंकि दोनों टीमों के पास अपने-अपने अवसर थे, और प्रत्येक टीम ने एक ही गोल किया।

डेंटन ने कई आक्रामक रनों के साथ मैच की शुरुआत की, जिससे लैंसडाउन के गोलकीपर काबो डान्सो से कुछ बचाए गए। कब्जे में शुरुआती प्रभुत्व ने 16 वें मिनट में डियाब्लोस से एक गोल किया। मेंडेज़ ने पैडिला की मदद से गोल किया।

लैंसडाउन ने सिर्फ तीन मिनट बाद विंगर शकील सांचेज के एक गोल के साथ चीजों को बांध दिया, जो डेंटन कीपर के पीछे जाने में सक्षम था और शेष डिफेंडर को पीछे छोड़ दिया।

डेंटन और लैंसडाउन ने 38वें और 39वें मिनट में मौके का कारोबार किया। डियाब्लोस ने दूर से एक शॉट लिया, जबकि लैंसडाउन के पास अंतिम समय में 1v1 का अवसर था। ठीक तीन मिनट बाद, डेंटन ने गोल से कुछ ही दूरी पर एक शॉट लगाया। डियाब्लोस हाफटाइम से पहले धमकाता रहेगा और शॉट वाइड और क्रॉसबार पर जाएंगे लेकिन स्कोर 1-1 पर बना रहा।

हाफ़टाइम पर कई प्रतिस्थापन आए क्योंकि दोनों टीमों ने नए पैरों की तलाश की। वे प्रतिस्थापन जारी रहे क्योंकि खेल शारीरिक खेल के साथ आगे बढ़ा और स्पष्ट रूप से दोनों दस्तों पर अपना टोल ले रहा था।

दूसरा हाफ डियाब्लोस का था क्योंकि टेक्सास की ओर से गेंद के दोनों किनारों पर मैच का दबदबा था, लाइट-आउट डिफेंस खेल रहा था और हमले में पूरी तरह से अथक था।

मेंडेज़ ने अपना दूसरा गोल 50वें मिनट में किया, जिससे डियाब्लोस को 2-1 की बढ़त मिली। पडिला के एक गोल की बदौलत 2021 एनपीएसएल नेशनल चैंपियंस के लिए बढ़त 3-1 दस मिनट बाद बढ़ गई।

लैंसडाउन के पास 64वें और 74वें मिनट में कुछ मौके थे। पहला मौका क्रॉसबार के ऊपर से एक क्लोज-रेंज शॉट के परिणामस्वरूप होगा, जबकि दूसरे अवसर के लिए डेंटन कीपर से एक बचत की आवश्यकता होगी।

डियाब्लोस 79वें मिनट में मेंडेज़ के एक और गोल के साथ 4-1 की बढ़त ले लेगा। सहायता का श्रेय मिडफील्डर जूलियन बाराजस को दिया गया।

मेंडेज़ की प्रतिभा और कौशल सेट एक राष्ट्रीय प्रतियोगिता में प्रभावशाली हैट्रिक की बदौलत पूरे प्रदर्शन पर था। पॉल क्विन कॉलेज के युवा स्ट्राइकर ने डलास साइडकिक्स और डी फीटर्स किक्स के साथ भी समय बिताया है।

"ठीक है, मुझे वास्तव में उम्मीद नहीं थी कि यह ईमानदार होगा," मेंडेज़ ने कहा। “मैं तब तक बेंच पर था जब तक मेरा लड़का सैम (कॉड) घायल नहीं हो गया। इसलिए मुझे कदम बढ़ाना पड़ा और बस कारोबार संभालना पड़ा। लेकिन मैं इसे टीम के बिना नहीं कर रहा होता। हमने वास्तव में अच्छा खेला। वे मुख्य कारण हैं जो मुझे अपनी उपलब्धि के लिए मिल सकते हैं। ”

Padilla, मैरीलैंड विश्वविद्यालय का एक होनहार युवा मिडफील्डर, डेंटन के हमले का एक और महत्वपूर्ण हिस्सा था।

"हमें गेंद को तेजी से आगे बढ़ाना था," पडिला ने कहा। "हमें सिर्फ होशियार खेलना था और कठिन टैकल में नहीं पड़ना था क्योंकि हमारा एक खिलाड़ी घायल हो गया था, इसलिए मुझे लगता है कि गेंद को तेजी से आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण था।"

डियाब्लोस रविवार, 5 जून को दोपहर 1:00 बजे फाइनल में फ्लिंट सिटी बक्स और ह्यूस्टन रीगल्स मैच के विजेता से खेलेगा।विजेता हार्डवेयर को घर ले जाएगा और चैंपियन के चैंपियन के रूप में डींग मारने का अधिकार अर्जित करेगा, जिसे यूएस सॉकर नेशनल एमेच्योर चैंपियन के रूप में जाना जाता है।.    

फोटो क्रेडिट: टॉड बूने/NPSL.com

 

अन्य लेख