पाकिस्तानविरुद्धस्कोटलैंड

न्यू ऑरलियन्स जेस्टर्स ने तल्हासी एससी को 6-2 से हराया

न्यू ऑरलियन्स जेस्टर द्वारा

न्यू ऑरलियन्स जेस्टर्स ने शनिवार रात पैन अमेरिकन स्टेडियम में तल्हासी एससी को 6-2 से हराकर मैक्सी और लुचो गैलीजी दोनों ने हैट्रिक दर्ज की। न्यू ऑरलियन्स खेल में शुरू से अंत तक हावी रहा लेकिन शाम की कहानी दोनों गैलिज़ी भाइयों के उल्लेखनीय प्रदर्शन की थी।

मैक्सी गैलिज़ी की हैट्रिक क्लब के लिए उनकी पहली हैट्रिक थी और उन्हें सीज़न के लिए टीम की ओर से नौ गोल करने के लिए प्रेरित किया। लुचो गैलीजी की जेस्टर्स के लिए यह पहली हैट्रिक भी थी क्योंकि उन्होंने इस साल चार गोल किए।

डिफेंडर हार्वे रीड द्वारा मिडफील्डर विक्टर डोमिंग्यूज को एक गहरा क्रॉसफील्ड पास देने के बाद जेस्टर्स ने 18 वें मिनट में स्कोरिंग खोला।

डोमिंग्यूज़ एक शुरुआती क्रॉस में पास की चौकी पर बह गए और लुचो गैलिज़ी निकट की चौकी पर समाप्त हो गए।

न्यू ऑरलियन्स ने 39वें मिनट में अपनी बढ़त को दोगुना कर दिया क्योंकि गैलीजी बंधुओं ने मिलकर दूसरा गोल किया। Lucho Galizzi पीछे की चौकी को पार कर गया और Maxi Gallizzi ने घर में घुसकर फिनिश को पूरी तरह से अंजाम दिया।

44वें मिनट में लूचो गैलीजी ने दाएं पैर से गोल करके घर को 3-0 से बराबरी पर ला खड़ा किया। फिर पहले हाफ के अंत में स्टॉपेज समय में मैक्सी गैलीजी ने आखिरी डिफेंडर के अंदर कट किया और गोलकीपर पर एक सुरुचिपूर्ण चिप उठाकर ब्रेक पर 4-0 कर दिया।

दूसरे हाफ में पांच मिनट में माटेउस बिटेनकोर्ट ने तल्हासी के लिए एक गोल दागकर 4-1 से बराबरी कर ली, लेकिन कुछ ही क्षणों बाद मैक्सी गैलीजी ने खेल के अपने तीसरे गोल को हासिल करने के लिए एक चतुर दाहिने पैर के साथ जवाब दिया।

73वें मिनट में लुचो गैलीजी ने अपनी हैट्रिक पूरी की क्योंकि वह बायीं ओर एक पास पर दौड़ा और गेंद को घर में खिसका दिया, जिससे गैलीजी बंधुओं और जेस्टर दोनों के लिए गोल गोल हो गए।

न्यू ऑरलियन्स जेस्टर दक्षिणी राज्यों एससी खेलने के लिए अगले शनिवार की रात घर लौटते हैं। किकऑफ 7:30 बजे के लिए निर्धारित है।

फोटो क्रेडिट: जोनाथन स्किनर / न्यू ऑरलियन्स जेस्टर्स

 

अन्य लेख

लीग समाचार