एन्ड्रोइड्रोडकेलिएgtaवाइससिटीडाउनलोड

दुलुथ एफसी ने डकोटा फ्यूजन एफसी को 3-1 से हराया

रयान टिग्नर / दुलुथ एफसी द्वारा

डकोटा फ्यूजन एफसी के लिए शहर में आने और ब्लूग्रीन्स को लेने के लिए दुलुथ में यह एक तेज और हवादार दिन था। यह दादी की मैराथन भी थी और पूरे दिन एक मिठाई 50 डिग्री थी, जिसके लिए सड़कों और मैदान दोनों में धावक आभारी हो सकते थे। हालांकि, खेल के समय में बूंदा बांदी शुरू हुई जो आधा समाप्त होने पर पूरी तरह से बारिश में बदल गई, जिससे मैदान धीमा हो गया और मैदान पर कुछ के लिए दृष्टि धुंधली हो गई। खेल, परवाह किए बिना, पूरे मैच में आकर्षक नाटकों के साथ तीव्र था।

ब्लूग्रीन्स मैच की शुरुआत में बहुत ऊर्जा के साथ बाहर आया, जिसने गेंद के पास आने वाले किसी भी व्यक्ति पर दबाव डाला। जेक स्टार्लिंग कई पीछा और जबरन टर्नओवर का मुख्य अपराधी था। मार्टिन ग्रेज़ीवा और जेसी जुआरेज़ ने भी बैक लाइन को पकड़कर और मिडफ़ील्डर्स के पूरे खेल में सुंदर क्लीयरेंस भेजने के लिए एक उत्कृष्ट काम किया। इस बचाव में से कुछ अपराध में बदल गए जब एंड्रेस सोलारेस गेंद को एक इनबाउंड पास पर लॉब करने में सक्षम थे, जो कि किक पर फुसफुसाते हुए एक डिफेंडर को हटा देता था। गेंद को तब डिएगो वैले के ठीक सामने रखा गया था जिसने शॉट को नकली बनाया और उसे कोस्त्यंतिन डोमारत्स्की को सरका दिया। एक क्षण बाद डोमारत्स्की ने खेल के पहले गोल के लिए सिर्फ छठे मिनट में एक सुंदर शॉट लगाया।

दुलुथ फॉरवर्ड ने गेंद से अपने मौकों का पूरा फायदा उठाने की कोशिश की। पीटर ओएतुनजी ने 41वें मिनट में नेट पर स्ट्राइक देकर गेंद को काबू में किया। गोलकीपर बचाने में सफल रहा, लेकिन गेंद ओएतुनजी के लिए फिर से गोल हो गई। इसके बाद उन्होंने इसे वैले को सौंप दिया, जिन्होंने डोमारत्स्की को निफ्टी पास की सुविधा प्रदान की, जिन्होंने खेल के अपने दूसरे गोल और सीज़न के पांचवें गोल के लिए इसे घर में दस्तक दी।

दूसरा हाफ शुरू हुआ, और बारिश जारी रहने के कारण सभी खिलाड़ी अभी भी भीग रहे थे लेकिन हाफ में लगभग 10 मिनट हल्का हो गया। यह आधा पहले की तुलना में एक हवाई लड़ाई का अधिक था। दोनों टीमें एक खिलाड़ी को फ्री ब्रेक दिलाने के प्रयास में गेंद को लॉन्ग क्लियरिंग पास पर भेज रही थीं। लेकिन दोनों पक्षों के लिए इस रणनीति से ज्यादा कुछ नहीं हुआ, और टीमों ने क्षेत्र में घुसने के लिए बॉक्स के बाहर और अधिक सोचना शुरू कर दिया। इन युक्तियों ने दुलुथ के लिए दूसरे हाफ में लगभग आधे रास्ते पर एक फ्री किक स्थापित करने में मदद की। यह किक लोगों के एक समूह में स्मैक डब कर देगी, और नाटक एक हाथापाई में बदल गया। गेंद अंततः स्टार्लिंग के दाहिने कोने में चली गई, जिसने वायनांड वेसल्स के पैर पर एक सही पास दिया। मिड-एयर से बाहर, वेसल्स ने फिर गेंद को नेट के ऊपरी कोने में लॉन्च किया और स्कोर किया, जिससे घरेलू टीम को 3-0 से बढ़त मिली।

जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, प्रत्येक पक्ष ने अधिक अवसर उत्पन्न करना जारी रखा, लेकिन या तो झुंड के रक्षकों या गोलकीपरों द्वारा रोक दिया गया, जिन्होंने आज रात अपने सिर पर खेला और खेल में देर से भी कुछ शानदार बचत की। यह हार्डनोज़ गेमप्ले अतिरिक्त समय तक जारी रहा जब फ़्यूज़न अंततः एक खुले आदमी को साफ़ करने में सक्षम था और माइकल गैरी और रक्षकों द्वारा कुछ गलत संचार के परिणामस्वरूप एक खुले नेट पर एक शॉट हुआ जिसने मैच को 3-1 पर समाप्त कर दिया।

दुलुथ का अगला मैच अगले शनिवार, 22 जून को मिनेसोटा ट्विनस्टार्स एफसी के खिलाफ मेपल ग्रोव क्रिमसन स्टेडियम में शाम 7:00 बजे घर पर वापस आयोजित किया जाएगा।

फोटो क्रेडिट: होल्डन लॉ / दुलुथ एफसी

 

 

अन्य लेख