मैनिपुरराज्यलोटेरी

सेंट्रल फ्लोरिडा पैंथर्स एससी ने मैगिया एफसी को 5-1 से हराया

सेंट्रल फ्लोरिडा पैंथर्स SC . द्वारा 

पैंथर्स ने मियामी गार्डन, FL की यात्रा की और शनिवार की शाम को एक बेरहमी से गर्म मैजिया एफसी का सामना किया। चूंकि लंबी यात्राएं हमेशा कठिन होती हैं, विशेष रूप से कठिन शुरुआत के लिए बनाई गई गर्मी के रूप में पैंथर्स बहुत सुस्त हो गए और घरेलू टीम ने फ्रंट फुट पर बाहर आने के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। जबकि पहली छमाही में पैंथर्स द्वारा कब्जा कर लिया गया था, मैगिया को कई अवसर प्रदान करने में खराब टर्नओवर महत्वपूर्ण थे। अंतत: 41 वें मिनट में एक खराब सस्ता ने मैगिया को विंग पर एक स्प्रिंटिंग रिवाल्डो इबारा को प्राप्त करने में सक्षम बनाया, जो केल्विन जिंक के पिछले केंद्र में स्प्रिंट करने में सक्षम था। एक बहुत ही कठिन कोण से, इबारा ने स्कोर लाइन को खोलने के लिए जीके कोन्स्टेंटिनो पेरिस के फैले हुए हाथों के ठीक पीछे एक सही गेंद रखी। ब्रेक तक घरेलू टीम ने 1-0 की बढ़त बना ली।

इस टीम के चरित्र की वास्तव में परीक्षा हुई। हाफ पर 1-0 से नीचे ऐसी परिस्थितियों में टीम घबराई नहीं। उन्होंने खुद को इकट्ठा किया और एक दूसरे के लिए लड़ाई करने और गति बढ़ाने और खेल को मगिया तक ले जाने का एक सचेत निर्णय लिया। दूसरे हाफ में दो मिनट में 17-पास के खूबसूरत सीक्वेंस के कारण मिडफील्डर ब्रायन मोरेरा ने फ्रिट्ज पॉल की सहायता से 18 के अंदर से एक शानदार शॉट बनाया। वह त्वरित लक्ष्य चिंगारी की जरूरत थी क्योंकि केवल दो मिनट बाद स्ट्राइकर केविन केली को 18 के बाहर एक विक्षेपित गेंद मिली, और उन्होंने मैगिया के गोलकीपर से 16 गज की दूरी से स्कोर लाइन लाने के लिए चार मैगिया खिलाड़ियों के आसपास एक अभूतपूर्व व्यक्तिगत प्रयास प्रदर्शित किया। 2-1. पिछले दो मैचों में केली का यह तीसरा गोल था और पैंथर्स ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अनेक अवसर सृजित किए जा रहे थे। हालांकि, मैगिया के गोलकीपर ने 62वें मिनट तक स्कोर लाइन को बढ़ने से रोकने के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, जब डिफेंडर एंथोनी फैसुंडो पिनेरो ने जैकब रेस्ट्रेपो की सहायता से एक कॉर्नर किक से दो गेम में अपना दूसरा गोल किया।

इस गेम में लोरेंजो अमरल का सीज़न डेब्यू भी शामिल है, जो जल्द ही हाई स्कूल सीनियर है, जो इस सीज़न में पैंथर्स के लिए डेब्यू करने वाला दूसरा 17-वर्षीय है, जो 28 मई को पदार्पण करने वाले रयान एवलोन में शामिल हुआ। 17 साल और 74 साल की उम्र में कुछ दिन पहले, अमरल एनपीएसएल फिक्सचर में पैंथर्स के लिए खेलने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए, और सभी को अपनी प्रतिभा का एहसास करने में देर नहीं लगी क्योंकि वह कई अवसरों को बनाने और लगभग खुद को स्कोर करने के लिए तेज थे।

88वें मिनट में उन्होंने जो एक मौका बनाया, वह सफल नहीं हुआ क्योंकि उनकी दृष्टि ने उन्हें गेब्रियल टोरो को मैदान में स्ट्रीक करते हुए देखने की अनुमति दी, और उन्होंने गेंद को पूरी तरह से रखा। टोरो ने गेंद ले ली, अपने डिफेंडर के चारों ओर कट कर पोस्ट से गेंद को मारा, लेकिन पोस्ट से एक भाग्यशाली विक्षेपण ठीक उसके पास आया, और उसने रिबाउंड को घर पर मार दिया।

लगभग 25 गज की दूरी पर एक बेईमानी के बाद, डिफेंडर और मैन ऑफ द मैच ब्रैंडन सिल्वा ऑर्टिज़ ने 90 वें मिनट में फ्री किक लेने के लिए कदम बढ़ाया। उनका शॉट दीवार से टकराया, सीधे पीछे की ओर झुकते हुए जब उन्होंने इसे 5-1 से बनाने के लिए निचले दाएं कोने में प्रहार किया।

यह वास्तव में दो हिस्सों की कहानी थी क्योंकि पैंथर्स पहले हाफ में केवल तीन शॉट ही निकाल पाए थे और 17 शॉट के साथ समाप्त हुए, जिसमें 12 लक्ष्य पर थे। खेल में भाग लेने के लिए यात्रा करने वाले समर्थकों को वास्तव में उस प्रदर्शन से पुरस्कृत किया गया।

पैंथर्स के मुख्य कोच टॉम ट्रैक्सलर ने कहा, "सड़क पर चलना हमेशा कठिन होता है।" “हमने पहले हाफ में संघर्ष किया लेकिन दूसरे हाफ में अपनी लय पाई। मुझे लड़कों पर गर्व है। हमने पिछले हफ्ते जीती गई टीम से पांच बदलाव किए और उन्होंने आज खुद को पुरस्कृत किया। हमें वास्तव में अब ध्यान केंद्रित करना होगा और अगले शनिवार को फिर से एक और बहुत कठिन मैच के लिए तैयार होना होगा। ”  

नियमित सीज़न में तीन गेम बचे हैं, पैंथर्स अपनी पहली प्लेऑफ़ उपस्थिति की तलाश में हैं। वे अगले सप्ताह फिर से सड़क पर उतरे जब वे मियामी डच लायंस शनिवार, 25 जून को हियालेह, FL में टेड हेन्ड्रिक्स स्टेडियम में शाम 6:00 बजे एक किकऑफ़ के साथ खेलते हैं।

पैंथर्स के लिए आगे क्या है, इसके लिए हमारे सोशल मीडिया चैनलों के साथ बने रहें!

फोटो क्रेडिट: लोगान हैसलबैक/सेंट्रल फ्लोरिडा पैंथर्स SC 

 

अन्य लेख

लीग समाचार