आजइंडियाविरुद्धपाकिस्तानजीवितस्कोर

मेड सिटी एफसी ने मिनियापोलिस सिटी एससी को 5-1 से हराया

मेड सिटी FC . द्वारा

मेड सिटी एफसी ने 2022 सीज़न के दौरान दूसरी बार बारहमासी दुश्मन मिनियापोलिस सिटी एससी को लेने के लिए शनिवार रात ट्विन सिटीज की यात्रा की। रोचेस्टर में पहली बैठक ने हाथापाई के लिए 3-1 से जीत हासिल की, जो क्लब के इतिहास में पहली बार कौवे पर "डबल करने" की उम्मीद कर रहा था।

मेड सिटी एफसी को ऑग्सबर्ग विश्वविद्यालय में मैच में बसने के लिए कुछ समय लगा, क्योंकि दोनों टीमों ने एक दूसरे को कड़ी प्रतियोगिता में अनलॉक करने के लिए काम किया। अंत में तबाही ने 26वें मिनट में सफलता हासिल की, क्योंकि विंगर नार्सिस बू को पेनल्टी बॉक्स में नीचे ले जाया गया। बू ने कदम बढ़ाया और पेनल्टी किक को क्रो कीपर पर 1-0 की बढ़त के लिए एक चुटीली चिप के साथ भेज दिया।

ठीक दो मिनट बाद, मिडफील्डर स्कॉट नील ने ओपन प्ले से बढ़त को दोगुना करने के लिए एक शानदार गोल किया। और 32वें मिनट में मेड सिटी एफसी ने बढ़त को 3-0 तक बढ़ा दिया, क्योंकि उनके प्रमुख स्कोरर, फॉरवर्ड एंड्रेस गार्सिया ने सीजन का अपना छठा गोल मारा, जिससे क्रो कीपर के पीछे और नेट के पिछले हिस्से में यह आसान हो गया। मेड सिटी उस 3-0 स्कोरलाइन को हाफटाइम में लॉकर रूम में ले जाएगा।

हाथापाई ने दूसरे हाफ में खेल को नियंत्रित करना जारी रखा, लेकिन क्रो ने 70 वें मिनट में एक फ्री किक से मारा, जिसमें मैथ्यू मुराकामी ने हाथापाई कीपर इकर गोंजालेस की गेंद को 3-1 से काटने के लिए निर्देशित किया।

यह उतना ही करीब था जितना कौवे को मिलेगा, और 75 वें मिनट में हाथापाई को कौवे के बॉक्स में एक हैंडबॉल के लिए एक और पेनल्टी किक से सम्मानित किया गया। लुकास हार्ट ने इस बार पेनल्टी किक को नेट के पिछले हिस्से में डालने के लिए कदम बढ़ाया।

और नील ने 87वें मिनट में खेल के अपने दूसरे गोल के साथ मैन ऑफ द मैच के प्रदर्शन को समाप्त किया, कुछ रक्षकों के माध्यम से एक शानदार, आलसी रन बनाकर और गेंद को नेट के दूर कोने में भेज दिया। खेल 5-1 से समाप्त होगा, प्रतिद्वंद्विता के इतिहास में मिनियापोलिस सिटी एससी पर तबाही के लिए सबसे व्यापक जीत।

जीत मेड सिटी एफसी को सीज़न में अपराजित रखती है, उनके रिकॉर्ड पर एकमात्र दोष सिओक्स फॉल्स थंडर एफसी के साथ शुरुआती सीज़न 1-1 से ड्रॉ है। तबाही के लिए अगला डकोटा फ्यूजन एफसी है, जो बुधवार को शाम 7:00 बजे किकऑफ़ के लिए फ़ार्गो-मूरहेड से रोचेस्टर की यात्रा करता है। फिर अगले शनिवार, दुलुथ एफसी एक टॉप-ऑफ-द-टेबल संघर्ष के लिए रोचेस्टर का दौरा करता है जो सम्मेलन खिताब के लिए अपनी लड़ाई में टीमों में से एक को ऊपरी हाथ देगा।

मेड सिटी एफसी के फोटो सौजन्य

 

अन्य लेख