demon

क्रिश्चियन सोटो: क्रॉसफ़ायर रेडमंड का इंजन

मिडफील्डर क्रिश्चियन सोटो को क्रॉसफायर में राष्ट्रीय चैंपियनशिप लाने की उम्मीद है

निक फ्लोर्स/NPSL.com द्वारा

क्रॉसफ़ायर रेडमंड एक सीज़न के उतार-चढ़ाव के बाद एनपीएसएल नेशनल चैंपियनशिप तक पहुँच गया है, लेकिन इसने उन्हें विश्वास करने से नहीं रोका। पूरे सत्र में स्कूल की प्रतिबद्धताओं के कारण चोटों और खिलाड़ियों को खेल से चूकने के साथ, क्रॉसफ़ायर 4-1-5 के रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुआ।

हालांकि उनका रिकॉर्ड कागज पर सबसे बड़ा नहीं हो सकता है, उन्हें इतनी आसानी से नहीं लिखा जाना चाहिए - आखिरकार, वे एक कारण से फाइनल में हैं।

उन कारणों में से एक यह तथ्य है कि वे बड़ी संख्या में कॉलेजिएट सितारों का दावा करते हैं। नैट जोन्स, ईगोर अकुलोव, उमर ग्रे, इलिजा पॉल, कूपर ब्रुनेल, जैक्सन ओज़बर्न और क्रिश्चियन सोटो जैसे वाशिंगटन विश्वविद्यालय के पुरुषों के फुटबॉल कार्यक्रम के दस्ते के कई सदस्यों के साथ, टीम निश्चित रूप से प्रतिभा की कमी नहीं है।

उल्लेख किए गए खिलाड़ियों में से एक है जो मुख्य कोच बिल कोलेलो - क्रिश्चियन सोटो की नजर में पिच पर और बाहर विजेता के रूप में खड़ा है।

सोटो वाशिंगटन विश्वविद्यालय के साथ अपने वरिष्ठ सत्र में प्रवेश कर रहा है और आठवीं कक्षा में होने के बाद से क्रॉसफ़ायर अकादमी का हिस्सा रहा है। क्रॉसफ़ायर और हस्कीज़ दोनों के साथ अपने पूरे समय में, उन्होंने काफी सफलता देखी है।

उनकी कुछ प्रशंसाओं में अकादमी प्लेऑफ़ के अंतिम आठ में क्रॉसफ़ायर का नेतृत्व करना, ऑल-पीएसी 12 माननीय उल्लेख, ऑल-पैक 12 फर्स्ट टीम, पीएसी -12 अकादमिक ऑनर रोल शामिल हैं, और उन्हें यूएस अंडर -17 नेशनल के लिए भी बुलाया गया था। 2016 में टीम कैंप।

सोटो के लिए सूची जारी है, और वह वाशिंगटन में शामिल होने को "सबसे महान निर्णयों में से एक" के रूप में शामिल करता है जो उसने कभी किया है।

"हमारे पास वास्तव में एक करीबी पारिवारिक टीम है और जब तक मैं यहां रहा हूं, हम वास्तव में सफल रहे हैं," सोटो ने कहा। "मेरे नए साल में हमने पीएसी -12 जीता और हम अगले दो वर्षों में उपविजेता बने। पिछले साल हमने राष्ट्रीय चैंपियनशिप में जगह बनाई थी इसलिए मैंने यहां अपने समय का वास्तव में आनंद लिया है।"

सोटो को कॉलेजिएट स्तर पर बड़ी सफलता मिली है क्योंकि मिडफील्डर ने हस्की के साथ अपने समय के दौरान पांच गोल और 11 सहायता भी की हैं। एक केंद्रीय मिडफील्डर के रूप में यह महत्वपूर्ण है कि आप खेल के हर पहलू में अच्छी तरह से गोल हैं, और सोटो एक ऑलराउंड खिलाड़ी होने का अवतार है।

वह न केवल अपनी इच्छा से मौके बना सकता है, बल्कि बचाव करते समय वह दृढ़ होता है और स्थितिजन्य जागरूकता रखता है। वह क्रॉसफ़ायर मिडफ़ील्ड में एक इंजन है। भले ही वह स्कोरशीट पर नहीं आ रहा हो, उसकी उपस्थिति हमेशा एक मैच के भीतर महसूस की जाती है, और उसके काम को कोलेलो द्वारा अनदेखा नहीं किया जाता है।

" वह एक महान बच्चा है, ”कोलेलो ने कहा। "बहुत कठिन और एथलेटिक। उनका रवैया ही उनका सबसे अच्छा गुण है। वह एक विजेता और एक शानदार टीममेट है। वह हर हफ्ते टीम शीट पर पहला नाम है, और मुझे यकीन है कि उसके कॉलेज के कोच भी यही बात कहेंगे।

जैसा कि हम क्रॉसफ़ायर रेडमंड और एफसी मोटाउन के बीच शनिवार के मैचअप के लिए तत्पर हैं, सोटो क्रॉसफ़ायर के लिए एक बड़ी भूमिका निभाएगा। वह पहले से ही दस्ते के भीतर एक नेता के रूप में खुद को स्थापित कर चुका है, और वह शनिवार की शाम को अपने पक्ष में प्रभाव डालने की कोशिश करेगा।

"मैं खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में सोचता हूं जो कार्यों से आगे बढ़ता है," सोटो ने कहा। “मैदान के अंदर और बाहर कुछ भी करना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा करने की कोशिश की है। जैसे-जैसे मैं बूढ़ा होता जा रहा हूं, मैं खुद को और अधिक नेतृत्व की स्थिति में देखता हूं। ”

यह नेतृत्व टीम को राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लाने के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रतिद्वंद्वी टीमों और प्रशंसकों ने अपने नियमित सीज़न रिकॉर्ड के कारण क्रॉसफ़ायर को लिखा हो सकता है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, टीम ने खिलाड़ियों की कुछ चोटों और अनुपस्थिति से निपटा है, जिसका मतलब है कि टीम नियमित सत्र में पूरी ताकत से नहीं थी। सोटो ने इसे स्वीकार किया और महसूस किया कि टीम पूरे वर्ष में सबसे अच्छी स्थिति में है।

"मुझे लगता है कि लोग हमें लिख देते हैं लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या वे पूरी कहानी जानते हैं," सोटो। "मुझे लगता है कि यह हमारे पास सबसे पूर्ण टीम है क्योंकि हमारे एनपीएसएल सीज़न के दौरान हमें चोटें आई हैं और लोग इसे खेलों में नहीं बना पाएंगे। हमारे पास कोई रोल रोस्टर नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि अगला कदम उठाने के लिए हमारे पास वह सब कुछ है जो हमें चाहिए।”

क्रॉसफ़ायर ने प्लेऑफ़ में अपना कुछ सर्वश्रेष्ठ रूप पाया है जिसने उन्हें राष्ट्रीय चैम्पियनशिप तक पहुँचाया है। टीम ने चार मैचों में 12 बार नेट पर वापसी की है, और उन्हें इस गोल स्कोरिंग गति को फाइनल में ले जाने की उम्मीद है।

"मुझे लगता है कि हमारे पास वास्तव में अच्छे खिलाड़ी हैं, वास्तव में चारों ओर अच्छे स्ट्राइकर हैं, और हमारे पास वास्तव में अच्छी गहराई भी है," सोटो ने कहा। "रिवर स्टीवर्ट ने सम्मेलन और क्षेत्र XI को बनाया, और वह एक महान पूर्ण स्ट्राइकर है। मैं अपने फॉरवर्ड के बारे में बहुत सोचता हूं।"

क्रॉसफ़ायर के अपने शानदार गोल-स्कोरिंग फॉर्म को जारी रखने की उम्मीद के साथ, इसका मतलब होगा कि टीम के लिए एनपीएसएल नेशनल चैंपियंस के रूप में बाहर आना "सब कुछ" होगा।

"यह एक लंबी गर्मी रही है," सोटो ने कहा। "हमने अपने रिकॉर्ड के साथ हमारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, और मुझे लगता है कि सिर्फ एक साथ रहने में सक्षम होना, यह सपना सही है? यह राष्ट्रीय उपाधि है, कौन नहीं चाहता? यह निश्चित रूप से लक्ष्य है और क्रॉसफ़ायर के लिए राष्ट्रीय ट्रॉफी लाना हमारे लिए बहुत मायने रखता है।"

क्रॉसफ़ायर रेडमंड का सामना शनिवार शाम को एनपीएसएल नेशनल चैंपियनशिप में एफसी मोटाउन से होगा, जो एमएसयू सॉकर पार्क में शाम 7:30 बजे ईस्टर्न के लिए निर्धारित है। टिकट 14 साल से कम उम्र के बच्चों के साथ गेट पर $ 10 निःशुल्क हैं।

 

फोटो क्रेडिट: क्रिस रोबॉथम NPSL.com

 

अन्य लेख